ब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल की सफाई- मैंने नहीं लालू ने हाथ मिलाने के बाद खींच कर गले लगाया

November 23rd, 2015 | by MJwYLWO2Y3
केजरीवाल की सफाई- मैंने नहीं लालू ने हाथ मिलाने के बाद खींच कर गले लगाया
न्यूज़
0
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (आप) की नेशनल काउंसिल की मीटिंग सोमवार को दिल्ली में हो रही है। इस बीच, अरविंद केजरीवाल ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद से गले मिलने पर सफाई दी है। केजरीवाल ने कहा, ”लालू ने मुझसे हाथ मिलाया और उसके बाद उन्होंने मुझे खींच कर गले लगा लिया। मैं अब भी करप्शन का विरोध करता हूं। हमने कोई गठबंधन नहीं किया है।” बता दें कि पटना के गांधी मैदान में 20 नवंबर को बिहार सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में अरविंद केजरीवाल शामिल हुए थे। यहीं वे लालू से गले भी मिले थे। इसके बाद से केजरीवाल के राजनीतिक विरोधियों ने उन पर हमले साधने शुरू कर दिए हैं। इधर, लालू से गले मिलने पर बीजेपी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए दिल्ली में पोस्टर लगाए हैं।
मीटिंग में हुआ हंगामा
इधर, अलीपुर में मीटिंग वेन्यू के बाहर आप से सस्पेंड मेंबर्स हंगामा कर रहे हैं। मीटिंग शुरू होते ही ये नेता वहां पहुंच गए और आप तथा अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना है कि आप एक खाप पार्टी की तरह चलाई जा रही है।
सस्पेंड नेताओं ने क्या कहा?
खबरों के मुताबिक, विरोध करने वाले में पार्टी फाउंडर मेंबर भी शामिल हैं। बता दें कि पार्टी से निकाले गए पुराने मेंबर्स को मीटिंग में नहीं बुलाया गया है। कुछ नेताओं को तीन दिन पहले ही सस्पेंड किया गया है। नेशनल काउंसिल की बैठक से ठीक पहले 19 तारीख को ही आप से जुड़े 40-50 लोगों को सस्पेंशन ऑर्डर भेजा गया था।
मीटिंग में केजरीवाल ने क्या कहा?
  नेशनल काउंसिल की मीटिंग में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली जैसा मौका पंजाब में भी है।
 मीटिंग में पार्टी के संयोजक पद पर फैसला ले सकते हैं। दिल्ली सरकार के कामकाज की भी चर्चा की जाएगी। बता दें कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक के तौर पर अरविंद केजरीवाल का कार्यकाल 26 नवंबर को खत्म हो जाएगा। बताया जा रहा है कि मीटिंग में केजरीवाल को फिर से संयोजक चुनने का फैसला हो सकता है।
शांति भूषण ने भी साधा था निशाना
 फाउंडर मेंबर्स में से एक शांति भूषण ने रविवार को केजरीवाल पर निशाना साधा था। उन्होंने पिछली दो बैठकों का जिक्र करते हुए कहा कि केजरीवाल तानाशाह की तरह पार्टी चला रहे हैं।
 उन्होंने कहा कि अब ‘आप’ आम आदमी की नहीं बल्कि सिंगल मैन पार्टी बन गई है। नेशनल काउंसिल की पिछली मीटिंग्स का जिक्र करते हुए शांति भूषण ने कहा कि पिछली बार भी वे अपने चमचों को लेकर आए थे और इस बार भी वे ऐसा ही कर रहे हैं।
 उन्होंने ने कहा कि वे जिसको चाहेंगे अंदर जाने देंगे जिसको नहीं चाहेंगे नहीं जाने देंगे।
लालू से केजरीवाल के गले मिलने पर बीजेपी ने लगाए पोस्टर
बीजेपी दिल्ली यूनिट ने लालू से गले मिलने पर केजरीवाल का पोस्टर लगाया है। पोस्टर में केजरीवाल पर तंज कसा गया है। दिल्ली में कई जगहों पर लगाए गए पोस्टर में लालू और केजरीवाल की फोटो है और इसमें लिखा हुआ है – अन्ना कल की बात है, अब लालू जी का साथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *